विदेशी मुद्रा - सीएफटी - 619- सी bluetoothlu - एफएम - ट्रांसमीटर


एडीड्राइव कार एमपी 3 एफएम ट्रांसमीटर की समीक्षा टॉक शो ब्रॉडकास्ट की गिनती नहीं है, आप में से कितने लोगों को एफएम रेडियो के माध्यम से अपने ट्यूनों को सुनाने में भी आनंद मिलता है क्योंकि मैंने अपना आइपॉड खरीदा था मैं शायद ही कभी रेडियो को सुनता हूं। इस तथ्य के अलावा कि वे विज्ञापनों में खेलते हैं और वही लंगड़ा गाना दोबारा देते हैं, जब आप इसे एक एमपी 3 प्लेयर के साथ तुलना करते हैं, तो एफएम रेडियो सिर्फ मुस्कराहट है। समस्या यह है कि प्रत्येक व्यक्ति आइपॉड नहीं खरीद सकता। और यहां तक ​​कि अगर आप कर सकते हैं, तो भी आप अपने कार स्टीरियो के माध्यम से संगीत चलाने के लिए आपको 8217 अभी भी एक कैसेट एडाप्टर या एफएम ट्रांसमीटर के लिए और भी अधिक नकदी जलाएंगे। It8217s पागलपन हालांकि अच्छी खबर है 8230 इस समस्या का एक अपेक्षाकृत सस्ती समाधान है। यह वास्तव में एक बहुत अच्छा समाधान वास्तव में यह 8217s यह Merconnet से Anydrive कार एमपी 3 एफएम ट्रांसमीटर है यह डिवाइस आपको किसी भी यूएसबी फ्लैश मेमोरी स्टोरेज डिवाइस को इसमें प्लग करने और एक एफएम रेडियो को वायरलेस रूप से प्रसारित करने की अनुमति देता है। सुनिश्चित नहीं है कि मेरा क्या मतलब है ठीक है, इसे चित्रित करें: आपके पास एक बुद्धिमान स्टिक यूएसबी ड्राइव है, जैसे एक ज्यूडी ने समीक्षा की, एमपी 3 फ़ाइलों से भरा। आप इसे किसी भी ऐड्रॉवव में प्लग करते हैं, और यह आपके एफएम रेडियो के माध्यम से संग्रहीत संगीत खेलना शुरू करता है या, आपके पास प्रत्येक स्थान में एमपी 3 फ़ाइलों से भरा मीडिया कार्ड्स वाला एक 5,6,7-इंच -1 यूएसबी कार्ड रीडर है। आप इसे किसी भी एडीडीवीवी में प्लग करते हैं और आपके रेडियो के माध्यम से क्रमशः संगीत निभाते हैं। कूल हह एन्डाइड एक छोटे से प्लास्टिक उपकरण है। यह एक एडेप्टर द्वारा संचालित होता है जो आपकी कार में सिगरेट लाइटर में प्लग करता है। पावर एडॉप्टर प्लग-इन के पास इनपुट और आउटपुट जैक हैं इनपुट जैक के साथ, आप एक ऑडियो स्रोत जैसे सीडी या कैसेट प्लेयर को जोड़ सकते हैं, और एफएम ट्रांसमीटर के माध्यम से ध्वनि प्लेबैक कर सकते हैं। आउटपुट जैक आपको एक कैसेट एडाप्टर में प्लग करने की अनुमति देता है यदि आप वायरलेस विधि के बजाय अपनी कार स्टीरियो के माध्यम से संगीत चलाने के लिए इसका उपयोग करेंगे। डिवाइस के विपरीत दिशा में एक पूर्ण आकार की महिला यूएसबी कनेक्टर है। 1.1 या 2.0 उपकरणों के साथ संगत, यह वह जगह है जहाँ आप अंगूठे ड्राइव, कार्ड रीडर आदि जैसी ऐसी चीजों में प्लग इन करते हैं। Anydrive के डिज़ाइन के साथ एक समस्या है उनके असीम ज्ञान में, उन्होंने कनेक्टर को एक प्रकार की गर्त में रखा। जैसा कि आप नीचे दिए गए चित्र में देख सकते हैं, समस्या यह है कि अगर आपके पास एक छोटा यूएसबी कार्ड रीडर या यूएसबी ड्राइव है, जो कि आश्चर्यजनक रूप से आकार का है, यह स्लॉट में स्लाइड करने में सक्षम नहीं हो सकता है। मैं don8217t पता है कि वे डिवाइस के किनारे से सीधे कनेक्टर को न सिर्फ दिशा में ले गए थे। इस समस्या के चारों ओर एक रास्ता है, हालांकि 8230 को फ्लेक्सUSB एडेप्टर याद है यह किसी भी प्रकार के यूएसबी डिवाइस को Anydrive से कनेक्ट करने के लिए बहुत ज्यादा अनुमति देना चाहिए। डिवाइस के शीर्ष पर 4 बटन हैं एक बड़े PlayPause बटन, एक रिवाइंड और फास्ट फ़ॉरवर्ड बटन, और एक अपडेट वॉल्यूम घुमाव बटन। सभी बटनों में अच्छा स्पर्श प्रतिक्रिया है, और एक अतिरिक्त बोनस के रूप में, वे अंधेरे में लाल को हल्का करते हैं। यह आपके लिए उन लोगों के लिए एक बढ़िया विशेषता है (जैसे मेरी) जो कि काम करने के लिए जाते हैं या जब घर के बाहर आते हैं 8217 अंधेरे के बाहर एफएम स्टेशन का चयन जिसे आप पर प्रसारित करना चाहते हैं, 4 डीप स्विच के माध्यम से पूरा किया जाता है जो कि एडीड्राइव के किनारे स्थित हैं। उपलब्ध स्टेशन हैं: 87.7 मेगाहर्ट्ज 87.9 मेगाहर्टज 88.1 मेगाहर्ट्ज 88.3 मेगाहर्ट्ज 88.5 मेगाहर्ट्ज 88.7 मेगाहर्ट्ज 88.9 मेगाहर्ट्ज 106.7 मेगाहर्ट्ज 106.9 मेगाहर्ट्ज 107.1 मेगाहर्ट्ज 107.3 मेगाहर्ट्ज 107.5 मेगाहर्ट्ज 107.7 मेगाहर्ट्ज 107.9 मेगाहर्ट्ज अन्य एफएम ट्रांसमीटरों के रूप में बहुत से स्टेशन नहीं हैं, इसलिए कुछ लोगों को इसके आधार पर समस्याएं हो सकती हैं आपके क्षेत्र में रेडियो स्टेशनों की संतृप्ति पर मैं किसी भी समस्याओं के बिना 87.7 मेगाहर्ट्ज का उपयोग करने में सक्षम था। मैं वास्तव में ध्वनि की गुणवत्ता पर बहुत आश्चर्यचकित था। Anydrive आसानी से सबसे अच्छा लग एफएम ट्रांसमीटर है कि I8217ve अब तक इस्तेमाल किया। एनीड्राइव आपकी कार में एमपीईजी की क्षमता को बहुत कम पैसे के लिए लाने का एक आसान तरीका है। यह विशेष रूप से सच है यदि आपके पास पहले से ही यूएसबी ड्राइव या एक कार्ड रीडर है जो खाली मीडिया कार्ड के झुंड के साथ झुका हुआ है। बेशक, Anydrive doesn8217t गाने को फेरबदल या वर्तमान में खेल रहा है कि गीत का नाम देखने का एक तरीका है, लेकिन हे, क्या आप 60 के लिए उम्मीद कर रहे हैं कार में अपनी धुनों के साथ आप एक सुखद के बीच सभी अंतर कर सकते हैं ड्राइव या एक औसत दर्जे का एक जबकि अन्य लोग स्थानीय सुबह DJ8217 से अभी तक एक और बेवकूफ गानों के पैरोडी में अपनी आँखें बजा रहे हैं, आप ट्रैफिक लाइट पर बंद होने पर आप के पास के कारों के आसपास के लोगों के आसपास देख रहे होंगे, ताकि वे सुनिश्चित कर सकें कि वे ड्रम पर खेल रहे हैं। स्टीयरिंग व्हील और व्हाइट स्टेटिस द्वारा गाना सात राष्ट्र सेना के लिए कुंजी को गाना। ओह रुको, हो सकता है कि 8217 एस बस मुझे पेशेवरों: एक एफएम ट्रांसमीटर और यूएसबी इनपुट डिवाइस में कॉम्पैक्ट का उपयोग करने के लिए आसान विपक्ष: अजीब आकार का यूएसबी मेमोरी डिवाइस कनेक्टर क्षेत्र में फिट नहीं हो सकता है bvf 25 जून, 2004, 1:00 पूर्वाह्न सबसे पहले, एफएम इस बात पर सीमा अविश्वसनीय है आसानी से 30 फुट लेकिन किसी कारण से खिलाड़ी केवल एक गाना खेलता है तो रोकता है। मैंने सोचा कि शुरू में यह इसलिए था क्योंकि मुझे USB ड्राइव पर उप निर्देशिका थी। लेकिन मैंने सभी डीआईआर हटा दिए और अभी भी एक ही गीत। मैंने गाने का नाम बदलने की कोशिश की, हटाए जाने वाले नंबर, विशेष वर्ण, आदि। लेकिन अभी भी केवल एक गीत, फिर बंद हो जाता है। क्या किसी को इस बीवीएफ के साथ कोई अनुभव है 28 जून, 2004, 12:36 पूर्वाह्न मैं एफएम ट्रांसमीटर की सीमा के बारे में कुछ और परीक्षण किया। रिसीवर के आधार पर मैं 200-500 फीट घूमने में सक्षम था और अभी भी Anydrive से एक संकेत मिलता है जुलाई 28, 2004, 1:11 बजे वाह, यह रेंज अद्भुत बीवीएफ 29 जून, 2004, 12:15 बजे क्या आपको यूएसडी ड्राइव से किसी गीत को चलाने के लिए किसी भी समस्या का सामना करना पड़ा और फिर किसी कारण से मैं 8217 डिवाइस एक समय में एक से अधिक खेलने के लिए। I8217m इकाई के साथ बहुत खुश है, क्योंकि मेरे उपयोग के एक भाग के लिए बस मेरे स्टीरियो पर इंटरनेट रेडियो का प्रसारण होता है, लेकिन मैं चाहता हूं कि यूएसबी सही तरीके से काम कर सके। किसी भी मदद के लिए धन्यवाद। पी एस (मैं eBay पर आप से Anydrive खरीदा) जूली 29 जून, 2004, 12:23 पूर्वाह्न समीक्षा अवधि के दौरान मेरे पास कुछ उदाहरण थे जहां 10 या तो गीतों के बाद प्लेबैक बंद हो जाएगा। मैं सिर्फ प्ले बटन को मारा और यह फिर से शुरू होगा। क्या यह आपके साथ हर समय हो रहा है आप 8217 में एक गीत बीवीएफ खेलने की कोशिश कर रहे हैं 29 जून, 2004, 2:21 बजे सबसे पहले मैं शीर्ष स्तर की निर्देशिका में यूएसबी पर 3-4 गीत डाल दिए। मैंने कभी किसी भी नाटक को पूरा करने नहीं दिया (बस ध्वनि की गुणवत्ता की जांच) फिर मैंने एक उप डायर बनाया और वहाँ एक जोड़े को चले गए। फिर मैंने दोबारा शुरू किया और पहला गाना पूरा करने के लिए चलो, यह देखने के लिए कि क्या वह उप-डायर और खेलेंगे। यह एक गीत के बाद बंद कर दिया तो मैंने तय किया कि यह 8217 टन संभाल सकता है। मैंने डीआईआर और आई 8217 एम को पूरी तरह से हटा दिया है कि यह एक समय से अधिक गीतों को खेला है। लेकिन तब से हर बार यह केवल एक गीत खेलता है। I8217ve सभी फ़ाइलों को हटा दिया और फिर से स्थापित I8217ve नामित फाइलें सब कुछ जो मैं सोच सकता हूँ लेकिन अब हर बार केवल एक गीत नाटक करता है। बस यह सुनिश्चित करना चाहता था कि 8217 के कुछ गलत नहीं I8217m। I8217ll इसके साथ कुछ और खेलते हैं और अगर मुझे कुछ भी पता चला I8217ll इसे यहां पोस्ट करें bvf 13 जुलाई, 2004, 12:23 बजे एक से अधिक गीत खेलने के साथ अभी भी कोई भाग्य नहीं है। लेकिन, एक वैकल्पिक हल के रूप में, और प्लेबैक को प्रबंधित करने का एक तरीका, मैं एक सिंगल सीडी से सभी गाने एक एमपी 3 फाइल में जोड़ता हूं। इस तरह पूरी सीडी नॉनस्टॉप चलाती है और मैं सीडी, बनाम गीतों के बीच छोड़ सकता हूं। बहुत अच्छी तरह से काम करता है एक अन्य बात सीडी लाइटर में प्लग किए जाने पर एडीड्राइव बहुत गर्म हो जाता है। जब वाहन ऑल्टरेटर 8217 के वोल्टेज चल रहा है, तो आमतौर पर 12 वोल्ट (14 वोल्ट) से ऊपर है। एनेड्राइव में वोल्टेज नियामक संभवत: कम लागत वाला संस्करण है और इस अतिरिक्त शक्ति को नष्ट करने में बहुत कुशल नहीं है। इससे उत्पाद का जीवन कम हो सकता है (इलेक्ट्रॉनिक्स में गर्मी खराब चीज है)। लेकिन आप 60 साल के लिए क्या उम्मीद करते हैं, 24 जुलाई, 2004, 10:46 बजे नमस्ते, मैंने एएल टेक 8220 एनीड्राइव 8221 के लिए एक Google खोज की, इससे पहले कि मैंने एक खरीदा, और इस वेबसाइट पर आया, तो मैंने सोचा कि I8217d जुड़ें और मेरे 2 सेंट लायक जोड़ें मैंने हाल ही में एएलडीईड के बारे में कुछ प्रश्नों के साथ एएल टेक को ईमेल किया है और उनके अनुसार, एडीड्राइव फ्लैश ड्राइव को 1.5 जीबी तक पढ़ सकते हैं, हालांकि (हालांकि मुझे लगता है कि वे अभी तक मौजूद सबसे बड़ी फ्लैश ड्राइव 1 जीबी हैं), अगर वो सच है 8217 , तो मुझे लगता है कि आप एक यूएसबी हार्ड ड्राइव का उपयोग कर सकते हैं 8217t के रूप में Anydrive wouldn8217t 1.5GB से अधिक कुछ पहचान। उन्होंने मुझे बताया कि आप अपने गीतों को निर्देशिका में रख सकते हैं लेकिन यह गीत को फ्लैश डिस्क में सहेजे गए क्रम में खेलेंगे, (जहाँ तक मैं इसे समझता हूं, अगर आप एक फ़ोल्डर में एक गीत को सहेजते हैं और फिर अगले गीत को बचाते हैं दूसरे फ़ोल्डर में, और फिर पहले फ़ोल्डर में पहले गीत को फिर से सहेजें, पहले गीत को चलाने के लिए पहले फ़ोल्डर में कूदना होगा, फिर दूसरा गाना चलाने के लिए दूसरा फ़ोल्डर पर जाएं, और फिर पहले फ़ोल्डर में वापस जाएं तीसरे गाना खेल सकते हैं), कोई भी यह पुष्टि कर सकता है कि मैंने एलसीडी स्क्रीन और नेविगेटर बटन के बारे में भी पूछा ताकि आप अलग-अलग फ़ोल्डर्स पर नेविगेट कर सकें और स्क्रीन पर आने वाले गीतों के नाम आ सकें, और उन्होंने कहा कि वे एक स्क्रीन को जोड़ने पर विचार कर रहे हैं अगले संस्करण, इसलिए मुझे आशा है कि ऐसा होता है। क्या बाजार पर किसी भी अन्य उत्पाद हैं जो किसी भी तरह की सुविधाओं में से किसी का उपयोग कर सकते हैं? अंतिम डिवाइस एक इन-डैश कार रेडियो होगा जिसमें एक फ्रंट यूएसबी पोर्ट होगा जो फ्लैश ड्राइव पर एमपी 3 फाइलों को पढ़ और डीकोड कर सके, अब मैं ऐसा कुछ, लेकिन मुझे लगता है कि जब तक किसी ने एक बना लिया है, तब तक Anydrive को करना होगा मुझे सामने की तरफ एक यूएसबी पोर्ट है, लेकिन दुर्भाग्य से आपको इसे अपने पीसी से कनेक्ट करना है और हायफाई में एमपी 3 फाइलों को स्ट्रीम करने के लिए कुछ ज्यूकबॉक्स सॉफ़्टवेयर चलाते हैं, इसलिए I8217m उम्मीद कर रहा है कि एक दिन इन इलेक्ट्रॉनिक्स निर्माताओं जाग उठेंगी और सामने के यूएसबी बंदरगाहों के साथ घर HiFi8217s और कार स्टीरियो 8217 बनाने शुरू कर देंगे, मुझे यकीन है कि वे पागलों की तरह बेचेंगे। 4 अगस्त 2004, 10:49 बजे मैं एक फास्ट फॉरवर्ड फ़ंक्शन के बारे में सोच रहा था कि एक एडीड्राइव और I8217m खरीदने पर विचार कर रहा हूं। क्या आप वर्तमान में चलने वाली एमपी 3 फाइल के दूसरे भाग में आगे बढ़ सकते हैं, मैं अक्सर एक एमपी 3 के रूप में दर्ज रेडियो शो को सुनता हूं, और मुझे विज्ञापनों पर छोड़ना पसंद है। यदि आप प्लेबैक के दौरान तेजी से आगे बढ़ सकते हैं, तो अगली अगस्त 4, 2004, 12:45 बजे अग्रिम आप कितने तेजी से कर सकते हैं। उसी के विभिन्न हिस्सों में आप 8217t छोड़ सकते हैं.पीपी 3 फ़ाइल, आप ट्रैक से ट्रैक को छोड़ सकते हैं बमैक 4 अगस्त, 2004, 7:22 बजे धन्यवाद, जूली यह मेरे प्रयोजनों के लिए बहुत अधिक नियम है I8217d कहते हैं कि 8220 फास्ट फॉरवर्ड 8221 यहाँ एक मिथ्या नाम का एक सा है मैं प्रत्येक सप्ताह सीडी 8217 पर 1-2 घंटे के बहुत सारे रेडियो शो को जलाने के लिए सुन रहा हूं, जबकि मैं अपनी आवाज़ रेडियो रिकॉर्ड के साथ दर्ज कर रहा हूं, फिर एमपी 3 फाइलों में कनवर्ट करता हूं। मैं विज्ञापनों के माध्यम से सीडी 8217 को तेज़ी से आगे कर सकता हूं, लेकिन I8217m सीडी 8217 एस को जलाने के लिए थक गया। मैं don8217t विज्ञापनों को बाहर संपादन समय खर्च करना चाहते हैं या तो, अगर मैं इसे से बच सकते हैं जूली अगस्त 4, 2004, 9: 56 बजे एक आइपॉड या आइपॉड मिनी आपको क्लिक व्हील का उपयोग कर एक. MP3 फ़ाइल में नेविगेट करने की अनुमति देगा। अगर आपके पास पॉकेट पीसी है, तो फिर से खेलना रेडियो देखें इसमें एक वाणिज्यिक छोड़ सुविधा है: applianpocketpcReplayPlayerindex. php bmack अगस्त 5, 2004, 10:56 धन्यवाद, फिर से मेरे पास एक पॉकेट पीसी है मुझे लगता है कि I8217, कार में सी। सीरेन एफएम ट्रांसमीटर के साथ यह प्रयास करें। जूली अगस्त 5, 2004, 12:50 बजे: शुभकामनाएं वापस रिपोर्ट करने और हमें यह बताएं कि यह समाधान आपके लिए कैसे काम करता है। 1 सितंबर, 1 9 00, 1:17 बजे मैंने अपने आईपाक 4155 पर पॉकेट पीसी के लिए रीप्ले रेडियो स्थापित किया और कार में सीसीआरएएन एफएम ट्रांसमीटर से कनेक्ट किया (यह भी गोमाडी लाइटर माउंट पीडीए धारक का उपयोग करता है)। यह एमपी 8 प्रारूप में रेडियो शो सुनने के लिए एक महान सेटअप है, और आप विज्ञापनों पर आसानी से छोड़ सकते हैं। मैं रिकॉर्डिंग और साथ ही रेडियो आपका रास्ता करने के लिए अपने पीसी में एक Winfast TVFM कार्ड का उपयोग करता हूं। जूली सितंबर 1, 2004, 1:57 अपराह्न, महान सेटअप जेम्स पेलटन 17 नवंबर, 2004, 8:49 यदि उपकरण, फ़ोल्डर्स, पाठ फ़ाइलें और छवियों जैसे अन्य ऑब्जेक्ट्स को डिवाइस पर संग्रहीत किया जाता है, तो एडीड्राइव कारएमपी 3 नहीं खेलेंगे एमपी 3 फाइलें किसी और को यह सच मानने के लिए मिली है कि कई भिन्न फाइल सिस्टमों के लिए फ्लैश यूएसबी ड्राइव प्रारूपित कर सकते हैं उदाहरण के लिए, मैं मैक का उपयोग करता हूं वे विंडोज़ बक्से द्वारा प्रयुक्त प्रारूपों के बजाय 8220 मैक ओएस विस्तारित 8221 नामक प्रारूप का उपयोग करते हैं। क्या किसी ने एक यूएसबी डिवाइस को विंडोज ऑपरेटिंग सिस्टम के अलावा किसी भी चीज़ के लिए स्वरूपित Anydrive के साथ प्रयोग किया है निर्माता 8217 साइट इस उत्पाद के लिए एक छोटा मैनुअल है। यह कहता है कि कुछ यूएसबी डिवाइसों का पता नहीं लगाया जा सकता है, लेकिन अधिक विशिष्ट isn8217t 11 जनवरी, 2005, 10:51 को बर्ड ने पता किया था कि एक ड्राइव को किसी भी वाहन को कोई कार मिल गई है, अगर कोई कार किसी कार में स्थापित है, तो क्या यह याद रखता है कि इसे कैसे रोक दिया गया, यह बहुत ही व्यावहारिक रहा जब वह गाना 1 से खेलना शुरू हो जाता है तो प्रत्येक बार आप अपनी कार जे शुरू करते हैं इमेस्टर 2 मई, 2005, 7:16 am I8217ve पिछले 8 महीनों या तो के लिए एक का उपयोग कर रहा है और सामान्य रूप से इकाई के साथ खुश किया गया है। जो चीजें मुझे परेशान करती हैं वह हैं: 1) मेरे पास एक यूएसबी 2.0 मेमोरी स्टिक है जो इसे पढ़ना मना करती है तो मुझे यूएसबी 1 स्टिक के साथ काम करना है I कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन धीमी स्थानान्तरण 2) कभी कभी, इस सुबह की तरह, यह 8217t वहाँ पर किसी भी फाइलों खेलने के लिए जीता। I8217ve आज की छड़ी की सामग्री की जाँच की, सभी। एमपी 3, और पीसी से ठीक खेलते हैं। 3) मेमोरी स्टिक पर एमपी 3 फाइलों के अलावा कुछ भी इसे यात्रा करेगा 4) कभी-कभी इसे जीवन में वापस किक करने के लिए एक कठिन रीसेट की आवश्यकता होती है 5) यह उस ट्रैक को याद रखता है जिसे वह खेल रहा था और अगली बार फिर उस ट्रैक को शुरू करता है। 6) मुझे लगता है कि मेमोरी स्टिक का प्रारूप एक differenc 8211 खदान को एफएटी 8211 के रूप में स्वरूपित करता है, जो पता नहीं है कि अन्य प्रारूपों का क्या काम है। कोई भी इस पर जोड़ सकता है लेकिन हाँ, इसके साथ आम तौर पर खुश। मेरा मतलब है, मुझे हर दिन कुछ बग या लटका के लिए कंप्यूटर को पुनरारंभ करना है, कम से कम इस उपकरण के साथ, मुझे कोई काम नहीं खोना है। doug81 अक्टूबर 16, 2005, 9:54 बजे Ive सुना है कि नए itrip एलसीडी जल्द ही यूरोप में उपयोग करने के लिए कानूनी बनाया जा सकता है। असल में वे यूके के कॉम के साथ काम कर रहे हैं ताकि इसे कानूनी बना सके। आईआरआईपी एलसीडी अन्य एफएम ट्रांसमीटरों की तुलना में वास्तव में स्पष्ट कार समाधान में उत्कृष्ट है। मुझे यहां से मिला है ड्राइव और प्ले पर एक नज़र डालें, आप इसे डालें और Google में खेलें। कि क्या अगले वाला लग रहा है वास्तव में अच्छा लग रहा है। टॉम फ्रेड 5 मार्च, 2008, 3:37 बजे पुराने स्कूल गैजेट, can8217 का अनुमान लगाते हैं कि वे खराब यूएसबी इंटरफेस के साथ इस तरह के सॉकर कैसे डिजाइन करते हैं। सबसे एमपी 3 एफएम ट्रांसमीटर अब काफी सरल हैं। सीएफटी -619 सी ब्लूटूथ एफएम ट्रांसमीटर फ़िएट अलार्म बिल्जी अलार्म लिस्टेसी हुकेंडा बुन्नी आरएनएन फ़िएट अलार्म फियाटेंज़ा या एल्टा डीटी एंड ओटॉमैटिक ओलरक ई-मेल अल्काकंज़। अलार्म सरेसी अलार्म गियरली बूथू सर्डीर आरएनके ओलारक अलार्म स्रेसी ओलार्क 15 जीएसआरआरआर आरओ नोट्स एलेक्लेन्सिज़ बगेंडेन गियरली ओलारक 15 जीन आईआईएनडीएन आरएनएन एफआईएट अलार्म फियाट वेय एल्टा डीर्स एनएंडडा साइज बीर ई-मेलिंग सिलेक्टर्स ईयर 15 जीन आईआईएनडीई आरएन अलार्म फियाटन एल्टा डीमेज एल्मर्न स्रेसी डंडुउन्दन सोनाराकी एफआईएटी डीआईइलिक्लिक्लेरनडेन हाबरर्ड ओलामाज़स्न्ज़। सरेसी डोलन अलार्मलेर्न सिरेलीनी अलार्म लिस्टेसी नेफसेंडन उज़ताबिलिर्सीनिज 0, त्रुटि: त्रुटि पाठ ()। लंबाई 0, इवेंट:, क्लासिनपुट निशुल्क 0 बेकेलीइनीज फिएट सीहाज़ अलाल 1 जी 252 एन पुरानी। सीप टेलीफोनुमा कॉलिया बालंद हेम एसडी काट हीम यूएसबी बेलेक गैरी var केसी डे ऐन और तालीकेन यूएसबी बेलेई जी 246 आर 252 युअर कार्त याडा बेलेकेते बिर यादा बर्डन 231ok क्लेश 246 आर i231 इंडे ने काडर एमपी 3, वामा वर्सा हीप्सिनी टेक लिस्ट ऑलारक जी 246 आर 252 वोर के रूप में कश्मीर के 252231252k एकरेन्ना 246 स्ट्रेंन कार्टर टूप्लम 570 एसएस डस्यस वर्सा 1570 याज्योर। Y252 ज़ेलेनीसी एमपी 3252 डायनेमिक इटरसेनिज उज्कटन कुमांडस इइल 150 तुल्यूयर्सनुज। यानी हांजी अरकन का 231 एनसी srada पुरानी ईज़र्लेमेक गेरेक, यादा डेनिम येनल्मा योलुला बल्मक गेरेकीयोर सिहाज़ 252zerindeki tulardan yalnzca बिर sonraki veya bir 246nceki mp3e atlanabiliyor। समस्या यह है कि: 231 घंटे के अंत तक संपर्क करें 2. 2 लाख से ज्यादा बकाया राशि का भुगतान किया गया 231 मंला बिरलर का पता लगाया गया है, लेकिन अभी तक किसी भी तरह का निवेश नहीं किया जा सकता है (3. कोनेम) गेटर्डिनीजैड टी 252 एम सिस्टेम एक्टिंक एकेएम कैसिलिप यानल्ज़का मोटर मोटर एएमएम गेटिइन्डेन 231 कैमिअरीजसी कैसिलियोर व बू ड्युरम 231 9 सीहाज़ KLTLYOR 199अर अराबा 231 वॉलटोन सोन्रा सिहाज़ 231कमाक्टाण s246k252p तेकर takmak, बू डरुम उसके सेरिफ़ाइड यापल्मिक दुरुमन्द पुरानीुवंण आसमान उड़ सकता है। ज़तेन बू ड्यूरम 252 रेटीसी टैरिफंडन बिलींडीदी i231in अराक 231altrdktan सोना सीहाज टैंक डेन्कि क्लेजुंडा बाणा जी 246 ईआरआईआईआईआईआईआईआईआर 231246z252 एम डीएल अरकॉम मेगने (2002) 231कम मीटर बोलूुन पुरानी बुक्स 231 ए स्कीयर गिरियार ज़ोरलामाक गेरेकीयोर, क्रेलैक दीये कोरकूरुम। मालजी कालितेई वसात 199ok फज़ला बिरे बेकलेमेइन सेस सीवीयसी डी 252252 किलो गेल्डी ऐन एसईएस सीवीआईएसआईएन एफएम ईटीएओएनएलआर बैंग बैंग बारकन सीहाज़ फ्रीकंसना जीलाइंड एसएस 20-30 डी 252252 यार मुस्तफा के 246 सोलू (44) - ज़ोंगुलदक - टी -252 रुकिये बू योरूम फयादल बुल्यूर मुसुनुज कपाट योरम ययानालामा क्रायटर्सरिमिज़ ईर बु। आर। सैटन ऑलडिसनज या द डललैंड्सनज डियर मिटरेलरिमिज़ी बिल्गिलडेर्मिक आईन आरएनएन क्यूरेंसिंग्स यॉ दालेल्लेरी इइल इल्गिल योरमल्र्गेज इजजीबिलिर्ज़िज़। Sitemizde yayna alnmakta olan tm rn yorumlar, siz deerli mterilerimizin rn seimlerini और सैकल एक्लीडे यापैबिलमिलेरी कोलाएलाट्रैमिक एमेसेला एकीबिमिज टैरिफंडन डिकटाले इनसेलनमेकेस्ट ऑलप, आडकी क्रित्रलेयर यूयानानमैनमैटकत्ता। योरमर्लार्ज्ड्ा रैन एट एकिट या आर्ट ज़ेलेिक्लेरी, क्लेनम एन्सान्डा यॅडनज़ सूर्नलर याज़ैबिलिर, आरएन हॉक्न्डेकी मेम्यूनुइनीटिनिज़ी या मेम्यूनयुएटिसिज़िलीज़िज़ी डेल ऑफ़रिबिलिसिनिज। हाकरेट वेया अरगो इरेरेन योरूमलर, फिएट बिल्जेसी वेरिलन, मार्कलर कैसलेन, टेडरिक इइल इलिगिलि सोरुनलर्न बेल्किर्लिडी, शूरु शोरुलन, लिंक बिल्गीसी वेरेलन योरूमलर ऑनयलनममकात्ताद। बुर्क क्रिटेलरिन डेंडा कलान टीएम योरूमलर केएसए सेरेली बिर डेरेन्डेरम सेरेसिनाइन आर्डेंडन ययाननलाकत्ताद। बू सेबप्ले योरूमलार्न डेरलेंडिरिलिप ययनलल्मा स्रेसी, जीलेन योरूमलार्न इटानुल्लुना वे जीली सरळसना ग्रे डेइकलेल गिस्टरबीलिर। 0rne जेल तक्षीत Frsatlar5 स्तंभों संबद्ध कार्यक्रम सबसे सफल सबसे अच्छा सहबद्ध कार्यक्रमों में से एक। यह एसबीआई नामक लोकप्रिय और सम्मानित व्यवसाय वेबसाइट बिल्डर में शामिल होने और बढ़ावा देने के लिए स्वतंत्र है, जो कि कई सॉफ्टवेयर और वेब उपकरण और समर्थन का एक पैकेज है, जो कि पेशेवर समृद्ध सामग्री और व्यावसायिक वेबसाइट को अनुकूलित करने में मदद करता है, इसका उपयोग करके बनाई गई सभी साइटें बहुत मिलती हैं मुख्य खोज इंजन द्वारा उच्च रैंक, व्यक्तिगत और व्यावसायिक साइटों के लिए उपयुक्त। मुफ्त में इस सम्मानित सर्वश्रेष्ठ संबद्ध कार्यक्रम में शामिल होने के लिए, कृपया लिंक (एसबीआई संबद्ध) का उपयोग करें। यदि आप उच्च यातायात और गारंटीकृत उच्च रैंक साइट का निर्माण करने का इरादा रखते हैं, तो कृपया लिंक (एसबीआई साइट) का उपयोग करें। यदि आप एक लघु वीडियो देखना चाहते हैं कि एसबीआई वेबसाइट कैसे तैयार करती है या उनकी साइट्स को कैसे सफल करती है इसका उदाहरण देखने के लिए। देखें (एसबीआई वीडियो) या (एसबीआई प्रूफ)। iPage संबद्ध प्रोग्राम वेब होस्टिंग से आईपेज यह सबसे लोकप्रिय काफी सस्ते वेबसाइट होस्टिंग कंपनी में से एक है वे सभी मानक होस्टिंग आवश्यकताओं के साथ कई प्रकार की मेजबानी प्रदान करते हैं लेकिन सस्ता कीमत पर दस से अधिक होस्टिंग प्रदाताओं की तुलना में जो मैंने जांच की थी वे 247 दोस्ताना समर्थन प्रदान करते हैं। उनके सहबद्ध कार्यक्रम में शामिल होने के लिए स्वतंत्र है। Aweber संबद्ध कार्यक्रम यह संबद्ध प्रोग्राम सबसे लोकप्रिय ऑटो प्रत्युत्तर सॉफ़्टवेयर को बढ़ावा देता है जो आवश्यक है और सभी ऑनलाइन व्यवसायों के लिए आवश्यक है। सॉफ्टवेयर को बेचना आसान है क्योंकि इसे अपनी तरह का सर्वोत्तम उपलब्ध माना जाता है और एक बार कुछ शरीर में प्रवेश होता है। आयोग प्रत्येक माह जारी रहता है। वे सॉफ्टवेयर को बढ़ावा देने के लिए कई वीडियो, बैनर और लेख प्रदान करते हैं। आज ही 1 8211 के लिए शुरूआत करें ऐबेबर कम्युनिकेशंस हमारी सिफारिश यदि आप अपना घर आधारित व्यवसाय शुरू करना या सुधारना चाहते हैं तो कृपया यहां इस मुफ़्त ईबुक को डाउनलोड करने के साथ शुरू करें। यह आपकी सहायता करने के लिए आपको कौन से शौक या रुचि को चुनें और उपयोग करने में मदद करेगा तो लाभदायक व्यवसाय वेबसाइट विकसित करने के लिए मुफ़्त कीवर्ड चयन सॉफ़्टवेयर का उपयोग करके सबसे अधिक लाभदायक खोजशब्द चुनने के माध्यम से जाना जाता है और आपकी कमाई बढ़ाने के लिए बहुत अधिक रूपांतरण लक्षित ट्रैफ़िक प्राप्त करने के लिए अपनी वेबसाइट को अनुकूलित करने के चरण तक चरणबद्ध होता है यदि आप बहुत व्यस्त हैं और अपने स्वयं के व्यवसाय वेबसाइट के विकास के लिए वास्तव में बहुत समय खर्च नहीं करते हैं आप अपने लिए एक पूर्ण होम बिज़नेस बनाने के लिए विस्तृत पैकेज के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक कर सकते हैं। उच्च खोज इंजन रैंक प्राप्त करने के लिए खरोंच से लेकर शुरूआत तक, जो आपकी वेबसाइट पर लक्षित विज़िटर का भार बढ़ाता है, पैकेज में अब एक डोमेन नाम, होस्टिंग और निरंतर समर्थन शामिल है और भविष्य में इस तरह। आप अपने व्यवसाय के लिए सही ट्रैफ़िक होने और भुगतान विज्ञापन का उपयोग करते हुए बहुत अधिक पैसा खर्च करने से बचें या नि: शुल्क विज्ञापन का उपयोग करके अपना समय बर्बाद कर लेंगे, जो वास्तव में काम नहीं करते हैं। यह दृष्टिकोण सफलतापूर्वक हजारों सफल छोटे व्यवसायों और गृह व्यापार मालिकों द्वारा सफलतापूर्वक उपयोग किया जा रहा है। उनके कुछ प्रशंसापत्र ऊपर दिए गए लिंक में शामिल किए गए हैं। साउंडफॉली के लिए वैकल्पिक एनर्जी 1 परिणाम पिछले 90 दिनों के दौरान उत्पादों की बिक्री मूल्य पर डेटा को क्रंच करके हम ट्रेंडिंग प्राइस का काम करते हैं। हम पिछले 9 0 दिनों के दौरान उत्पादों की बिक्री मूल्य पर डेटा को क्रूइंग करके ट्रेंडिंग प्राइस का काम करते हैं। नया, एक नया, अप्रयुक्त, बिना खुलने वाला, अपरिवर्तित आइटम को संदर्भित करता है, जबकि प्रयुक्त एक ऐसे आइटम को संदर्भित करता है जिसका उपयोग पहले से किया गया है। ईबे प्रीमियम सेवा उत्कृष्ट ग्राहक सेवा के रूप में खरीदार द्वारा रेटेड 14-दिन का रिटर्न एक निःशुल्क डिलीवरी विकल्प एक फास्ट डिलिवरी विकल्प अधिक जानेंएबाई प्रीमियम सर्विस उत्कृष्ट ग्राहक सेवा के रूप में खरीदार द्वारा 14-दिन का रिटर्न दिया गया मूल्यांकन एक निःशुल्क डिलीवरी विकल्प एक फास्ट डिलिवरी विकल्प अधिक जानें अपने ईबे फीड पर ई-मेल अलर्ट और अपडेट प्राप्त करने के लिए ध्वनिफूली का पालन करें।

Comments

Popular posts from this blog

बाइनरी - विकल्प व्यापार प्रणाली , 2014

बोलिंगर बैंड - लाइव

विदेशी मुद्रा - ने- demek